25 C
Mumbai
Saturday, April 1, 2023

आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म गुमराह 7 अप्रैल को होगी रिलीज़, सच्ची घटनाओं पर है आधारित क्राइम 

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की आगामी फिल्म गुमराह को रिलीज डेट सामने आ गई है, सच्ची घटनाओं पर आधारित क्राइम थ्रिलर 7 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। आदित्य पहली बार दो बिल्कुल अलग अवतारों में डबल रोल भूमिका में नजर आएंगे और मृणाल एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगी।

फिल्म से एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। थडम की हिंदी रीमेक का नाम अभी तक तय नहीं था लेकिन अब इस फिल्म का नाम गुमराह होगा। फिल्म की दूसरे शेड्यूल की शूटिंग भी आज से मुंबई में शुरू हो गई है। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर पहली बार डबल रोल करते नजर आएंगे। आपको बताते चलें की आदित्य रॉय कपूर और मृणाल की फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘थाडम’ पिछले साल मार्च में रिलीज हुई थी। यह फिल्म मगिज थिरुमनेनी द्वारा लिखित और निर्देशित की गई है वहीं इसका निर्माण इंद्र कुमार द्वारा किया गया है। फिल्म में अरुण विजय डबल रोल में नजर आए हैं। उनके अलावा तान्या, स्मृति वेंकट और विद्या प्रदीप भी मुख्य किरदार में हैं।  फिल्म की कहानी एक हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है। तहकीकात के दौरान पुलिस को पता चलता है कि एक आरोपी का चेहरा, मरने वाले के जैसा ही है। इसके साथ ही फिल्म की कहानी में कई और दिलचस्प मोड़ आते हैं। फिल्म का क्लाइमैक्स कहानी को और भी रोचक बनाता है।

 

More Stories

Latest article