27 C
Mumbai
Wednesday, March 29, 2023

‘मैं गुस्से में था..’, सुनील ग्रोवर संग झगडे पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कॉमेडियन ने बताया मेरे गुस्सैल रवैये ने सब बिगाड़ा 

मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म Zwigato को लेकर इस समय चर्चा में हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए वे लगातार इंटरव्यू दे रहे हैं। इस बीच, सालों बाद कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पुराने साथी सुनील ग्रोवर से हुए विवाद को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। दोनों के बीच एक फ्लाइट में लड़ाई के बाद सुनील ने सितंबर 2018 में कपिल का शो छोड़ दिया था। अब सालों बाद कपिल ने पूरे विवाद पर खुलकर बात की है। कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पुराने साथी सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) से हुए विवाद को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के लिए कपिल ने अपने गुस्सैल रवैये तो जिम्मेदार ठहराया है।

बता दें कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की अनबन किसी से छिपी नहीं है। सुनील पहले वाले शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल (Comedy Nights With Kapil) का हिस्सा थे, लेकिन दोनों के बीच कथित लड़ाई के बाद उन्होंने सितंबर 2018 में शो छोड़ दिया था। सालों बाद, कपिल ने आखिरकार स्वीकार किया है कि एक समय था जब वह ‘शॉर्ट टेम्पर्ड’ हुआ करते थे।

हाल ही में एक इंटरव्यू में कपिल ने कहा कि सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक और अली असगर ने अलग-अलग कारणों से उनका शो छोड़ा। उन्होंने स्वीकार किया कि जहां सुनील के साथ उनकी अनबन थी। वहीं दूसरों के साथ उनके अच्छे संबंध हैं।

कपिल ने एक न्यूज पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू के दौरान सुनील ग्रोवर से झगड़े की बात पहली बार कबूल की। हालांकि उन्होंने इस बात से इनकार किया कि वह किसी की सफलता है से खुद को असुरक्षित महसूस करते हैं।

‘मैंने कभी असुरक्षा महसूस नहीं की’

कपिल ने पिंकविला से बातचीत में कहा कि मैंने कभी असुरक्षा महसूस नहीं की। हां, मुझे इस बात को स्वीकार करने में कोई समस्या नहीं है कि मैं शार्ट टेंपर था और यह मेरे खून में है। मैं लोगों को बहुत अधिक प्यार करता हूं, लेकिन जब मुझे किसी बात पर गुस्सा आता है तो मैं खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाता। लेकिन मैंने अब काफी सुधार किया है।

कॉमेडियन-एक्टर ने कहा, “लोग कहते हैं कि मेरे पास प्रतिद्वंद्विता है। लेकिन मेरी किसी से कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं है, मैं अकेला हूं। अगर आप चाहें तो मुझे अहंकारी कह सकते हैं… उनसे पूछें कि वे मेरे साथ काम क्यों नहीं करना चाहते। हां, सुनील और मेरे बीच अनबन हो गई थी। लेकिन उनमें से बाकी लोगों के साथ मेरे अच्छे संबंध हैं।”

आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर के काल्पनिक किरदार गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी क्रमशः ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ दोनों में बेहद लोकप्रिय हुए। हालांकि, उन्होंने कथित तौर पर एक फ्लाइट में उड़ान के दौरान कपिल शर्मा के साथ एक हिंसक और अपमानजनक विवाद के बाद शो छोड़ दिया।

हालांकि, पिछले साल, जब सुनील को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तो कपिल ने जानकारी ली थी। उन्होंने बताया था कि ग्रोवर की बाईपास सर्जरी के बारे में जानने के बाद वह ‘हैरान’ थे। कपिल ने यह भी कहा था कि उन्होंने सुनील के हेल्थ की स्थिति के बारे में पूछने के लिए उन्हें एक मैसेज भेजा था।

More Stories

Latest article

अपनी माँ की सलाह पर मैंने 30 साल की उम्र में अपने एग्स फ्रीज़ कराए थे, उसके बाद बहुत आज़ाद महसूस किया: प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को शादी के बंधन में बंधे चार साल पूरे हो गये हैं। दोनों एक प्यारी...

AAP नेता Raghav Chadha के साथ शादी की खबरों पर Parineeti Chopra का पहली बार आया जवाब, वीडियो देखकर आप भी समझ जाएंगे 

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा वीडियो के मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो...

आकांक्षा दुबे केस : मौत वाली रात आकांक्षा दुबे के कमरे में कौन था वो अंजान शख्स? 17 मिनट तक रुका, एक्ट्रेस के साथ...

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे मौत मामले में एक और नया ट्विस्ट आ गया है। सूत्र बताते हैं कि जिस रात एक्ट्रेस ने खुदकुशी की...