28 C
Mumbai
Thursday, March 23, 2023

दुनिया के बेहतरीन लेखक भी शाहरुख खान की तारीफ करने से रोक नहीं पाए, पाउलो कोएलो ने कहा किंग. लेजेंड. दोस्त. पर इन सबसे ऊपर एक बढ़िया ऐक्टर.

क्या कोई यक़ीन करेगा ‘द अल्केमिस्ट’ के लिए जाने जाने वाले ब्राजील के उपन्यासकार पाउलो कोएल्हो भी बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान के फैन हैं। उन्होंने खुद लिखा है की शाहरुख़ खान न सिर्फ अच्छे इंसान हैं बल्कि वो एक लेजेंड, दोस्त ,पर इन सबसे ऊपर एक बढ़िया ऐक्टर हैं। उनकी फिल्मों के वो दीवाने हैं और उन्हें शाहरुख़ की फिल्म माई नेम इस खान बेहद पसंद आयी थी।

इस ब्राज़ीलियन लेखक ने एक वीडियो शेयर करते हुए ये सब बातें ट्विटर पर लिख है। पाउलो कोएलो ने शाहरुख़ वो वीडियो अपने ट्विटर पर साझा किया है जब वो पठान की सफलता के बाद पहली बार अपने फैंस से मिले थे। बांद्रा वाले अपने घर मन्नत से वो 30 जनवरी को अपने घर के ऊपर आये थे और अपने फैन्स से मिले थे। पाउलो कोएलो ने शाहरुख़ खान के हैंडल पर साझा किये गए इस वीडियो को रिप्लाई करते हुए पाउलो ने शाहरुख की सराहना की है।

शाहरुख ने फैन्स का वीडियो शेयर करते हुए लिखा: मेहमान नवाज़ी ‘पठान’ के घर पर…मेरा संडे प्यारा बनाने के लिए सभी मेहमानों का शुक्रिया. प्रेम और आभार.

इस पर रिप्लाई करते हुए पाउलो कोएलो लिखा: किंग. लेजेंड. दोस्त. पर इन सबसे ऊपर एक बढ़िया ऐक्टर। पाउलो ने अपने उन फॉलोवर्स के लिए जो शाहरुख को नहीं जानते। उनके लिए लिखा: जो वेस्ट में इन्हें नहीं जानते, मैं इनकी एक फिल्म आप सबको सजेस्ट करता हूं,  माई नेम इज खान – आई एम नॉट अ टेरेरिस्ट।

बता दें कि शाहरुख खान ने करीब 4 साल बाद ‘पठान’ से धमाकेदार वापसी की है। खबरों की मानें, तो फिल्म ने 7 दिनों में दुनियाभर में करीब 624 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। ‘पठान’ की रिलीज के 8 दिनों बाद भारत में इसका नेट कलेक्शन करीब 349। 75 रुपये होने का अनुमान है। 57 साल के शाहरुख खान अगली बार एटली की ‘जवान’ और राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ में नजर आएंगे।

More Stories

Latest article

Aishwarya Rajinikanth के घर हुई लाखों ज्वैलरी चोरी के मामले को पुलिस ने सुलझाया, घर के मेंबर ने किया था कांड

सुपरस्टार रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत के घर हाल में लाखों के गहनों की चोरी हुई थी। आखिरकार पुलिस ने कई घंटो की...

Sonu Nigam के पिता के घर हुई 72 लाख की चोरी, पूर्व ड्राइवर की तलाश में जुटी मुंबई पुलिस

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम पिता अगम कुमार निगम के घर लाखों की चोरी का मामला सामने आया है। उनके घर के लॉकर...

झूमे जो पठान पर जमकर नाचा जूनियर ‘Pathan’ झूमता देख खुश हुए शाहरुख खान, बोले- इरफ़ान ये तुमसे भी ज्यादा टैलेंटेड निकला

इन दिनों देश में दो की खूब चर्चा चल रही है। पहले शाहरुख खान और दूसरी उनकी फिल्म पठान। भारत ही नहीं, दुनिया के...

मैं नर्वस था, सोच रहा था ‘मैं यह कैसे करूंगा?’: अनुष्का को डेट करने से पहले भेजा था मेसेज; कहा- वह थोड़ा अजीब था

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने ए.बी. डिविलियर्स के साथ एक पॉडकास्ट में अपने और अनुष्का शर्मा को लेकर...