25 C
Mumbai
Saturday, April 1, 2023

एक बार फिर Kartik Aaryan मौजूलिका की आत्मा से भिड़ने आ रहे हैं, डरावने तरीके से एक्टर ने ‘Bhool Bhulaiyaa 3’ की घोषणा 

हॉरर प्लस कॉमेडी का फॉर्मूला पिछले कुछ वर्षों से बॉलीवुड में सफल रहा है और इसी लाइन पर चलते हुए फिल्म निर्देशक अनीस बज्मी ने ‘भूल भुलैया 2’ नाम से फिल्म बनाई है। प्रियदर्शन ने 2007 में अक्षय कुमार और विद्या बालन को लेकर भूल भुलैया बनाई थी, जिसका सीक्वल नई कहानी के साथ पेश किया गया है। पुरानी हिट फिल्म से कुछ तार जोड़े गए हैं, जैसे ‘मंजूलिका’ नामक चुड़ैल और शानदार बैकग्राउंड म्यूजिक का फिर इस्तेमाल दर्शकों को भूल भुलैया 2 देखते समय भूल भुलैया की याद दिलाता रहता है।

यही वजह रही की जब बॉलीवुड हिट के सूखे से गुज़र रहा था तब इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। फिल्म ने कई सारे रिकार्ड्स भी तोड़ दिए। जब फिल्म इतनी बड़ी हिट साबित हुई है तो इसके मेकर्स अब इसकी तीसरी कड़ी बनाने जा रहे हैं, लेकिन कुछ बदलाव के साथ।  अब मेकर्स ने भूल भुलैया 3 की घोषणा कर दी है। कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक डरावने वीडियो के साथ अपने इस प्रोजेक्ट की घोषणा की है।

कार्तिक ने इस वीडियो के जरिए खुलासा किया कि वह दूसरी बार लिड रोल में नजर आएंगे। साथ ही एक्टर ने फिल्म के रिलीज की जानकारी भी दी।  टी-सीरीज़ बैनर तले ‘भूल भुलैया 3’ का निर्माण होगा। फिल्म को अनीस बज्मी निर्देशित करेंगे। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित यह फैमिली एंटरटेनर फिल्म दिवाली 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन ने टीजर के साथ लिखा, ‘रूह बाबा रिटर्न्स दिवाली 2024।’ हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiyaa 3) का दर्शक इंतजार कर रहे थे। टीजर वीडियो की शुरुआत एक हवेली से होती है जिसके साथ बैकग्राउंड में रूह बाबा बने कार्तिक आर्यन का डायलॉग सुनाई देता है। कार्तिक आर्यन कहते हैं, ‘क्या लगा? कहानी खत्म हो गई? दरवाजें तो बंद ही इसलिए होते हैं ताकि एक दिन उन्हें फिर से खोला जा सके।’ इस डायलॉग के बाद फिल्म का गाना ‘आमी जे तोमार’ बजता है और रूह बाबा दिखाई देने लगते हैं। रूह बाबा आगे कहते हैं, ‘मैं आत्माओं से सिर्फ बात नहीं करता, आत्माएं मेरे अंदर आ भी जाती हैं।’

कहा जा रहा है की भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद भी मेकर्स ने फिल्म की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को रिपीट नहीं करने का मन बनाया है। अब उनकी जगह  बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भूल भुलैया 3 में काम करती नजर आ सकती हैं। फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू ने अहम भूमिका निभायी थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। कहा जा रहा है फिल्म के मेकर्स भूल भुलैया 3 बनाने की तैयारी में लग गए हैं। ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद मेकर्स इस फिल्म को और बड़े लेवल पर बनाना चाहते हैं और फिल्म की स्टार कास्ट में भी बदलाव किए जा सकते हैं। मेकर्स भूल भुलैया 3 को एक बड़े लेवल पर लगभग 140 करोड़ के बजट में बनाने की तैयारी कर रहे हैं। चर्चा है कि कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण रोमांस करती हुईं नजर आ सकती हैं। कहा जा रहा है मेकर्स इस फिल्म के तीसरे पार्ट में दीपिका पादुकोण को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं।

More Stories

Latest article